Letter To Be Send To AHC For Waiting List




कृपया सभी लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस लेटर को Allahabad High Court के Recruitment Board में भेजे ताकि 40% तक Waiting List निकल सके :-

Download Letter- Click Here

AHC पत्र भेजने वालो का सर्वे- Click Here

Candidates Details Who Send Letter-  Link 1  ।  Link 2 

Viral Message:-

“ये पोस्ट सिर्फ उन मित्रो के लिए है जिन्होंने इलाहाबाद हाइकोर्ट की टाइपिंग परीक्षा दी है। दोस्तो हाथ पर हाथ धर कर बैठने का समय बिल्कुल नही है। आपकी आंख और कान सब खुल गए होंगे UPSSSC JA की मेरिट के अंक देख कर। यदि आप लोग चाहते हैं कि इलाहाबाद हाइकोर्ट की मेरिट कम रहे और वेटिंग लिस्ट जारी हो तो आंदोलन स्तर पर जो कार्य कह रहा हूँ , करिये। अन्यथा आप सब लोगो ने सुना ही होगा बैठकर इंतजार करने वालो को उतना ही मिलता है, जितना भाग कर जीतने वाले छोड़ देते हैं।
आपको बस ऊपर दिए गए लिंक से एक पत्र डाउनलोड करना है और उसे अपने नाम के साथ दिए गए पते पर भेज देना है। कोई मेल या साधारण डाक नही। बस 20 या 30 रूपये की बात है । अन्यथा आप भी इतना गणित समझते ही है कि कितनी सीट खाली रह जायेगी, यदि वेटिंग लिस्ट न आई। जैसा की सबको पता है हाई कोर्ट ने 10% वेटिंग लिस्ट के लिए नोटिफिकेशन में भी दिया है हमारी मांग 40% की है हम भेजेंगे तो 20% से 25% भी मिल जाती है प्रयास सफल हो जायेगा.. जैसा कि पहले भी अभियान चलाया गया था टाइपिंग फोंट से संबंधित आरटीआई और रजिस्ट्री रेमिंगटन गेल , Inscript सभी ऑप्शन देने के लिए आखिरकार हाईकोर्ट रिक्रूटमेंट सेल को आना ही पड़ा था और सभी फोंट को Allow करना पड़ा ।”

पत्र भेजने का पता-

To,
Registrar
Selection & Appointment
Recruitment Cell
High Court Allahabad




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *